रविवार, 17 जुलाई 2022

तू साथ चल तेरे साथ चलूगाँ मैं ...

I miss u


तू साथ चल , तेरे साथ चलूगाँ मैं ,
कोशिश कर तू , गिर कर उठने का
संभाल लुगां मैं ।
माना मजबुर हूँ कमजोर नहीं मैं
तू आजमां कर देख , संजोनें को तुझे 
खुदकों उधेड़ लुगां मैं । 

 

इन फासलों को कम किया जा सकता है  - 
तू याद कर मुझे और मैं तुझे
इस तरह वर्षों साथ जीया जा सकता हैं। 
माना कोई जादू - टोना - टोटका नहीं 
ज़नाब दिल है , बिन देखें - छुए भी 
मोहब्बत किया जा सकता हैं।

          @आतिश 




9 टिप्‍पणियां:

  1. खूबसूरत जज़्बात ।
    लिखते समय शब्दों के लिंग और वर्तनी की शुद्धता पर ध्यान दें।

    जवाब देंहटाएं
    उत्तर
    1. नमस्ते मैम .
      सर्वप्रथम धन्यवाद् !
      जो शब्द या वर्तनी में कमी है कृप्या उसे लिखकर बतायें ।
      ताकि आगे से मैं ध्यान रख सकूं ।

      हटाएं
  2. सुंदर भाव सृजन।

    तू साथ चल , तेरे साथ चलूगाँ मैं ,
    कोशिश कर तू , गिर कर उठने का*की
    संभाल लुगां* लूगाँ मैं ।
    माना मजबुर*मजबूर हूँ कमजोर नहीं मैं
    तू आजमां कर देख , संजोनें को तुझे
    खुदकों उधेड़ लुगां*लूगाँ मैं ।


    इन फासलों को कम किया जा सकता है -
    तू याद कर मुझे और मैं तुझे
    इस तरह वर्षों साथ जीया जा सकता हैं।
    माना कोई जादू - टोना - टोटका नहीं
    ज़नाब दिल है , बिन देखें - छुए*छूए भी
    मोहब्बत किया जा सकता हैं।
    (मोहब्बत की जा सकती है।)
    सादर

    जवाब देंहटाएं
  3. बेहतरीन पंक्तियाँ.... उम्दा रचना

    जवाब देंहटाएं

Featured Post

Dear ज़िन्दगी !

  Dear ज़िन्दगी ! किसी ने कहा ... नींद आ रही है कल बात करते है न ... मानों सदियां गुज़र गई ... यादें आईं पर वो कल अब तक न आई / / तो...